टॉलीवुड एक्ट्रेस मीरा चोपड़ा बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा की कजिन हैं मीरा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी फोटोज वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती है इस लिए वो हमेशा सुर्ख़ियों में रहती है सोशल मीडिया के कारण ही एक्ट्रेस एक बार फिर सुर्ख़ियों में आ गई हैं मीरा को हाल ही में रेप की धमकी मिली है. इतना ही नहीं लोगों ने उन्हें ट्विटर पर गालियां दी और तो और उन्हें वेश्या और पोर्न स्टार भी बता दिया.

आपको बता दें कि मामला इतना बढ़ गया था इसलिए एक्ट्रेस को इसकी शिकायत राष्ट्रीय महिला आयोग और साइबर पुलिस से की. ट्विटर पर ये सारा हंगामा हुआ और इस पूरे मामले का आरोप जूनियर NTR के फैंस पर लगा है.

हाल ही में मीरा चोपड़ा ने अपने ट्विटर फैंस के लिए सवाल-जवाब का सेशन रखा था. इस बीच किसी फैन ने उन्हें दक्षिण भारतीय फिल्मों के एक्टर जूनियर एनटीआर को लेकर सवाल पूछ लिया. इसके जवाब में मीरा ने कहा कि जूनियर एनटीआर को नहीं जानती हैं. वो उनकी फैन नहीं, महेश बाबू की फैन हैं. इतना कहने पर फैंस गुस्‍सा हो गए और मीरा को गालियां देना और अपशब्‍द कहने शुरू कर दिए. हद तो तब पार हो गई, जब फैंस ने उन्हें रेप की धमकी और उन्हें वेश्या और पोर्न स्टार बता दिया.

मीरा चोपड़ा को लोग एक तरफ ट्विटर पर गाली दे रहे थे, तो वहीं दूसरी ओर मीरा के समर्थन में ट्विटर पर #WeSupportMeeraChopra ट्रेंड करने लगा. बता दें, मीरा ने इस तरह की गालियां और धमकी देने वालों की शिकायत राष्ट्रीय महिला आयोग और साइबर पुलिस से कीकर दी है. उसके बाद मीरा चोपड़ा ने मामले में जूनियर एनटीआर को ट्विटर पर टैग क‍िया है और पूछा है कि अगर वो महेश बाबू की फैन हैं तो इसलिए उनके फैंस गालियां देंगे और मैं वेश्या और एक पोर्न स्टार कहलाऊंगी, बस क्योंकि महेश बाबू ज्यादा पसंद हैं. क्या आप इस तरह के एक प्रशंसकों के साथ सफल महसूस करते हैं? मुझे आशा है कि आप मेरे ट्वीट को अनदेखा नहीं करेंगे.