‘सास बिना ससुराल’ से अपने अभिनय की शुरुआत करने वाली एक्ट्रेस ऐश्वर्या सखुजा एकता कपूर के शो ‘ये है चाहतें’ से टीवी की दुनिया में वापसी करने जा रही है. लेकिन इस बार ऐश्वर्या नेगेटिव रोल में नजर आएंगी।

शो से जुड़े एक सूत्र के अनुसार, ऐश्वर्या ‘ये है चाहतें’ में उनकी भूमिका अनीता हंसनदानी की मूल भूमिका से प्रेरित होगी।’ अपने दस साल के करियर में, ऐश्वर्या ने ‘सास बिना ससुराल’, कॉमेडी शो ‘त्रिदेवियां’ और ‘साराभाई वर्सेस साराभाई’ से अपनी काबिलियत साबित की है। ‘मैं ना भूलूंगी’ में भी उन्होंने पॉजीटिव रोल किया था हालांकि बाद में उनका किरदार बदलकर थोड़ा नेगेटिव हो गया था। ऐसा पहली बार होगा जब दर्शक ऐश्वर्या को नेगेटिव रोल में देखेंगे।

आपको बता दें कि जब एक इंटरव्यू में ऐश्वर्या से नेगेटिव रोल की तैयारी के बारे पूछा तो उन्होंने कहा- ‘मैंने बालाजी के शोज के लिए बहुत सारे ऑडीशन दिए हैं. मैंने जब भी नेगेटिव रोल के लिए ऑडीशन दिया तो मुझे कहा गया कि मैं बहुत पॉजीटिव दिखती हूं. तो जब मुझे ये रोल मिला तो मैंने पूछा अब क्यों? तो उन्होंने कहा कि अंत तक तुम्हें पता चल जाएगा कि हमने तुम्हें क्यों चुना. और मुझे समझ आया कि वो लोग ऑडियंस को सरप्राइज करना चाहते हैं.’

आपको बता दें कि शो ‘ये है चाहतें’ शो ‘ये है मोहब्बतें’ का स्पिन ऑफ है. यह शो आज से शुरू हो रहा है. ये है मोहब्बतें में में तो ये है चाहतें की एक्ट्रेस की एंट्री हो गई हैं. शो में सरगुन कौर और अबरार काजी मुख्य भूमिका में नज़र आएंगे।