दे दे प्यार दे’ एक्ट्रेस रकुल प्रीत साल 2020 की शुरूआत से शाकाहारी बन गई हैं। जिसके बाद उनका कहना है कि वो खुद को काफी हल्का महसूस कर रही हैं। वो अपने इस लिए गए फैसले से काफी खुश हैं।

रकुल ने बताया कि मैने ये फैसला सोच समझ कर लिया है और खुद को हल्का महसूस कर रही हूं। जब मुझे पता लगा कि पर्यावरण के नुकसान के कारण कितने जानवर मारे जाते हैं, कितने मुर्गे हैं जो कभी खुले खेत में नहीं दौड पाते हैं। उनका डर के साथ जीना, ये सब उनके मीट में भी आ जाता है और हम सोचते हैं कि इसमें हाईप्रोटीन है और हम उसका सेवन करते हैं।”

एक्ट्रेस ने कहा, मैं जब से शाकाहारी बनी हूं, काफी खुश हूं। मेरे अनुसार मेरी उर्जा का लेवल हाई है और इस बारे में मुझे तब तक नहीं मालूम था जब मैं मांसाहारी थी। मुझे लगता है कि यह बहुत अच्छा है। शरीर में आसानी से पचने योग्य है, यह आपके पेट पर भारी नहीं है, इसलिए इसके कई फायदे हैं और मैं सिर्फ इतना कहूंगी कि इसे अपने लिए आजमाएं और 15-20 दिनों में अंतर देखें। आप भी अच्छा महसूस करेंगे और ये जानवरों के लिए भी अच्छा है।

काम की बात करें तो रकुल की अपकमिंग फिल्म ‘अटैक’ है। इस फिल्म में एक्ट्रेस जॉन अब्राहम के साथ नजर आएंगी। इसके अलावा वो कमल हासन की फिल्म ‘इंडियन 2’ में भी दिखेंगी।