साल 2020 की शुरूआत से ही बॉलीवुड इंडस्ट्री से कोई न कोई बुरी खबर सामने आई रहती है। इस साल कभी कोरोना के चलते तो कभी किसी दुख के चलते बॉलीवुड स्टार्स अपनी जान गंवा बैठे हैं। अब हाल ही में एक और बुरी खबर सामने आई है। खबर है कि एक्टेस दिव्या चौकसे का निधन हो गया है। उनके निधन के बाद फिल्म इंडस्ट्री ने मातम छा गया है।

दिव्या चौकसे कैंसर से पिछले डेढ़ साल से जंग लड़ रही थीं, हालांकि, वह अपनी इस जंग को हार गईं और रविवार को उनका 28 साल की उम्र में निधन हो गया. दिव्या ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी में निधन से पहले आखिरी पोस्ट में लिखा था कि वो डेथ बेड पर हैं. एक्ट्रेस के निधन की खबर उनकी कजिन सौम्या वर्मा ने फेसबुक पोस्ट के जरिए दी है.

सौम्या ने अपनी फेसबुक पोस्ट में लिखा- श्रद्धांजलि कुमारी दिव्या चौकसे. मुझे बड़े दुख के साथ ये बताना पड़ रहा है कि मेरी कजिन दिव्या चौकसे का कैंसर की वजह से बहुत छोटी सी उम्र मे निधन हो गया है. लंदन से एक्टिंग का कोर्स किया था. वो एक बहुत अच्छी मॉडल भी थी. उन्होंने कई सारी फिल्मों मे काम किया और सीरियलस में भी काम किया. सिंगिंग में भी उन्होंने अपना नाम कमाया. और आज वो हमें यूं छोड़कर चली गईं. ईश्वर उनकी आत्मा को शान्ति दे. R I P.

आपको बता दें कि एक्ट्रेस दिव्या चौकसे की पहली फिल्म ‘है अपना दिल तो आवारा’ साल 2016 रिलीज हुई थी. निर्देशक मंजोय मुखर्जी के अनुसार अभिनेत्री ने अपने गृहनगर भोपाल में अंतिम सांस ली. मुखर्जी ने बताया, ‘वह करीब डेढ़ साल से कैंसर से जूझ रही थीं. वह सही हो गयी थीं, लेकिन कुछ महीने बाद कैंसर फिर उभर गया. इस बार वह उबर नहीं सकीं. आज सुबह भोपाल में उनका निधन हो गया.”

Categories: Celebrity Gossip